Saturday , June 25 2022

Yo Yo Honey Singh को घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट ने लगाई फटकार

New Delhi. सिंगर और रैपर किंग के नाम मशहूर यो यो हनी सिंह घरेलु हिंसा के मामले के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। पत्नी शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया है। इस मामले में शनिवार को दिल्ली की एक कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। कोर्ट ने इसके लिए उन्हें फटकार लगाई और उनकी मेडिकल रिपोर्ट और इनकम टैक्स रिटर्न्स भी कोर्ट में जमा करवाने के आदेश दिए।

मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा, कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। हनी सिंह के वकील ने कोर्ट को बताया कि सिंगर की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए वह कोर्ट में प्रिजेंट नहीं हो सकते। हनी सिंह के वकील ने उनके अस्वस्थ होने का हवाला देते हुए व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की भी मांग की है। हालांकि उन्होंने कोर्ट को आश्वासन दिया कि हनी सिंह सुनवाई की अगली तारीख पर जरूर पेश होंगे।

बता दें कि यो यो हनी सिंह (Honey Singh Domesti Violence)के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने 3 अगस्त को घरेलू हिंसा के मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने ‘घूरेल हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा एक्ट’ के तहत मामला दर्ज किया है। पत्नी शालिनी तलवार ने यो यो हनी सिंह और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की भी मांग की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen − 9 =