30 हजार सिने कर्मचारियों को मुफ्त में वैक्सीनेशन कराना चाहता है यशराज फिल्म्स

मुंबई। मुंबई कोरोना की दूसरी लहर काफी ज्यादा घातक साबित हो रही है। जिसके चलते यहां लॉकडाउन लागू है। वहीं इस कोरोना का असर फिल्मी जगत पर भी पड़ा है। लॉकडाउन लगने के बाद से यहां शूटिंग बंद है। ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी फिल्म सिटी में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों, तकनीशियनों और जूनियर आर्टिस्ट को रही है। ऐसे में यशराज फिल्म्स इन सबकी हिफाजत के लिए एक बड़ा कदम उठाने की तैयारी कर रही है। यशराज फिल्म्स इस सभी को फ्री में कोरोना का टीका लगवाना चाहती है। जिसके लिए यशराज फिल्म्स ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है।

द यश चोपड़ा फाउंडेशन की ओर से चिट्ठी में कहा गया है कि हम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से निवेदन करते हैं कि रजिस्टर्ड वर्कर्स के लिए हमें 30 हजार वैक्सीन खरीदने की मंजूरी दें। उनकी आवाजाही और टीकाकरण के लिए जरूरी सुविधाओं का जो भी संबंधित खर्च होगा यश चोपड़ा फाउंडेशन उठाएगा।

वहीं, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्स इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) ने भी इसी विषय में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है और इंडस्ट्री के 30 हजार वर्कर्स को टीका और अलग टीकाकरण केंद्र की व्यवस्था करने की बात कही है। उन्होंने लिखा कि इसके लिए यश चोपड़ा फाउंडेशन आगे आया है और वो वैक्सीन से लेकर संबंधित खर्च भी उठाएंगे। FWICE इस काम में हर तरह का सहयोग देने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *