Tuesday , June 21 2022

चार दिन बाद युवती का सुसाइड नोट बरामद, “बोटी बोली माफ कर देना पापा”

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक युवती ने कुछ दिन पहले खुदखुशी की थी। युवती की मौत के बाद परिजनों ने आनन-फानन में युवती का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं अब मौत के चार दिन बाद युवती का सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसने सभी को होश उड़ाकर रख दिए है। इस सुसाइड नोट में युवती ने अपने पड़ोसी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, सुसाइड नोट पढ़ने के बाद उसके परिजन आग बबूला हो गए। परिजनों ने जमकर थाने के बाहर प्रदर्शन भी किया। हलांकि अब पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि औरंगपुर भिक्कू की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने 24 जुलाई को फांसी लगाकर आत्महत्या की। परिजनों ने बिना पुलिस को बताए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। वहीं बीते बुधवार को मृतक युवती के परिजनों सफाई के दौरान सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसे पढ़कर परिजनों के पैरों तले ज़मीन ही खिसक गई।

इस सुसाइड नोट में युवती ने पड़ोस के ही जीत सिंह नाम के युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुसाइड नोट के मुताबिक, युवती ने बताया कि जीत सिंह ने उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए थे। जीत सिंह उसे धमकी देता और लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। जीत सिंह से तंग आकर में आत्महत्या करने जा रही हूं। पिताजी मेरे मरने के बाद जीत सिंह को सजा जरूर दिलाना। मुझे माफ करना मैं इस दुनिया से दूर जा रही हूं। इस सुसाइड नोट के बाद पुलिस ने पुलिस आरोपी जीत सिंह के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen − 10 =