WhatsApp के इस फीचर से अपनी Chat को बनाए और मजेदार

मैसेजिंग ऐप WhatsApp यूजर्स एक्सपीरियंस को और अच्छा बनाने के लिए लगातार काम करता रहता है। इसी का उदाहरण है कि पिछले कुछ महीनों से WhatsApp पर हमें कई तरह के नए फीचर्स देखने को मिल रहे हैं। वहीं अब इसमें एक और नए स्टिकर्स फीचर को ऐड करने की बात कही जा रही है।

WhatsApp to stop working on these smartphones from January 1

इस नए फीचर से यूजर्स आसानी से WhatsApp में स्टिकर्स सर्च कर सकते हैं। WhatsApp के नए फीचर्स पर नजर रखने वाले WABetaInfo के अनुसार WhatsApp एक नया सर्च फॉर स्टिकर्स शॉर्टकट फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए टेस्ट कर रहा है।

Why the WhatsApp Security Flaw Should Make Enterprise IT Nervous | Data Center Knowledge

रिपोर्ट की माने तो यूजर को चैटबार में इमोजी या कोई कीवर्ड टाइप करना होगा। यह फीचर उसके अनुसार बेस्ट स्टिकर को सर्च करेगा। अगर इसे कोई स्टिकर उसको लेकर मिलता है तो इमोजी का कलर चैटबार में चेंज हो जाएगा। इसमें यूजर को आइकन पर टैप करके अपने लिए स्टिकर्स को खोजना होगा।

WhatsApp to soon roll out new 'Change Number' feature - The Statesman

WhatsApp इसके लिए टाइप कीवर्ड या इमोजी के अनुसार स्टिकर दिखाएगा। इस तरह से यूजर्स को स्टिकर खोजने के लिए स्टिकर सेक्शन में नहीं जाना होगा। इस फीचर के बारे में कहा जा रहा है ये थर्ड पार्टी स्टिकर पैक्स को सपोर्ट नहीं करेगा. ये वॉट्सऐप के साथ उपलब्ध स्टिकर्स के साथ ही काम करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 + thirteen =