Tuesday , June 21 2022

1971 की War पर बनी फिल्म Pippa में Action करते दिखेंगे ईशान खट्टर

मुंबई : अभिनेता ईशान खट्टर को आगामी वार फिल्म में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। फिल्म का नाम पिप्पा है। इसे एयरलिफ्ट के निर्माता राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

टैंक युद्ध फिल्म में काम करने को लेकर ईशान ने कहा, मैं इस तरह की अहमियत रखने वाली और महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं। जोश से भरे टैंक कमांडर कैप्टन बलराम मेहता की भूमिका निभाना सम्मान की बात है। मुझे पिप्पा के रोमांचक अनुभव की प्रतीक्षा है।

45वें कैवेलरी टैंक स्चड्रन के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता ने अपने भाई-बहनों के साथ साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी और फिल्म उनकी कहानी को बयां करती है। यह उनकी पुस्तक, द बर्निंग चैफिस पर आधारित है।

अभिनेता ईशान खट्टर का मानना है कि “मैं इस तरह की महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। सभ्य और बहादुर टैंक कमांडर कैप्टन बलराम मेहता की भूमिका निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। रोंनी सर, सिद्धार्थ सर और राजा सर द्वारा मुझपर दिखाए गए विश्वास से मैं बहुत ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और मैं पिप्पा के रोमांचक अनुभव का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं।”

पिप्पा रविन्द्र रंधावा, तन्मय मोहन और राजा कृष्ण मेनन द्वारा सह-लिखित है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।पिप्पा अगले साल के अंत में सिनेमाघरों में आ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

17 − 9 =