Saturday , June 25 2022

युवक और युवती को आपस में बात करने पर मिली तालिबानी सजा

Lucknow. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक युवक और युवती को आपस में बात करने पर तालिबानी सजा सुनाई गई। पहले दोनों को अलग-अलग पेड़ में बांधा गया फिर पिटाई की गई। वहीं इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालंकि मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में पांच नामजद सहित कुल 19 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल, रामपुर के बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र में एक महिला रास्ते में एक बाइक सवार गैर मर्द से बात कर रही थी। वहीं, युवती के ससुरालवालों ने दोनों को बात करते हुए देख लिया। ससुरालियों ने दोनों को दबोच लिया और दोनो को अलग अलग पेड़ो से बांधकर जमकर पिटाई कर दी। सीमांत प्रदेश उत्तराखंड के जिला उधमसिंह नगर के थाना रुद्रपुर के ग्राम लांबा खेड़ा निवासी कौशर अली पुत्र नन्हे ने दर्ज रिपोर्ट में कहा कि उसने कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हामिदाबाद में कुछ जमीन ठेके पर ले रखी है, जिसकी वजह से उसका ग्राम हमिदाबाद में आना जाना लगा रहता है।

उसने रिपोर्ट में बताया है कि 17 सितंबर की शाम करीब सात बजे वह बिलासपुर से बाइक द्वारा दवाई देकर अपने घर को हामिदाबाद होते हुए जा रहा था। रास्ते में उसे एक गांव निवासी एक महिला मिल गई। वह बाइक रोक कर उससे बात करने लगा। इस दौरान रास्ते में खड़े होकर उसे बात करते हुए किसी ग्रामीण ने देख लिया और मामले की सूचना युवती के ससुरालवालों को दे दी।

मामले में एडिशनल एसपी डॉक्टर संसार सिंह ने मीडिया को बयान जारी कर बताया मामले की जांच की जा रही है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है और नामजद चार को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी अज्ञात आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

13 + seven =