विद्युत से हुई गलती से मिस्टेक, अमित साध की जगह अमित शाह को किया टैग

मुंबई : इन दिनों सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म्स पर बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे काफी एक्टिव दिखाई दे रहें हैं. सोशल मीडिया पर फिल्मों के प्रमोशन से लेकर अपनी पिक्स और एक्टविटीज को अपडेट करने में सेलेबस ज़रा भी वक्त नहीं लगाते. अपनी इसी एक्टिवनेस की वजह से वे फैन्स के बीच चर्चा का केंद्र बनते हैं.

अगर बात करें अभिनेता विद्युत जामवाल की तो वे भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. इसी बीच ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए उनसे गलती से मिस्टेक हो गई. इसके बाद जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने उसे सुधारते हुए एक और ट्वीट किया.

खुदा हाफिज का ट्रेलर रिलीज़

हाल ही में एक्टर विद्युत की फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. इसी बीच फिल्म को लेकर अपने करीबी दोस्त और अभिनेता अमित साध से सोशल मीडिया पर बात करते हुए उन्होंने अमित शाह को गले लगाने की बात कह दी. दरअसल, अभिनेता अमित साध ट्विटर पर दोस्त विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर रहे थे. जिसके जवाब में लिखते हुए उन्होंने अमित साध की बजाए अमित शाह को टैग कर दिया.

हालाकि कुछ समय बाद उन्होंने अमित साध को टैग कर एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘शुक्रिया अमित साध, मैं आपको कस कर वर्चुअल हग करता हूं. मुझे उम्मीद है अब ये सही पते पर पहुंचा होगा.’ सोशल मीडिया विद्युत जामवाल का यह ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × 3 =