Wednesday , January 19 2022

Vicky Kaushal के साथ Breakup के बाद Harleen Sethi ने लिखी थी कविता- ‘I Feel Complete’

Mumbai. बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन, इन सबके साथ अब विक्की कौशल की पीछे की जिंगदी के पन्ने भी खुल रहे हैं। जिसमें अभिनेत्री हरलीन सेठी का नाम दर्ज है। दरअसल, विक्की कौशल कैटरीना से पहले हरलीन को डेट कर रहे थे। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि दोनों ने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात नहीं की।

वहीं ब्रेकअप के बाद हरलीन सेठी ने एक कविता लिखी थी। जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया था। हरलीन ने लिखा था, ‘मैंने जहां से शुरुआत की थी और जहां आज मैं हूं। इसका रास्ता मैंने खुद नहीं बनाया था। निडर और एनर्जी से भरपूर होकर उनकी इच्छा का स्वागत किया। मैंने खुद को एक बड़े तालाब में छोटी मछली के रूप में पाया… ब्रेकअप मुझे नहीं तोड़ सकते, जीत मुझे भर नहीं सकती, हार मुझे मार नहीं सकती। मैं खुद को पूरा समझती हूं… मेरा खुद का स्वैग है। मैं खुद के लिए एक टैग हूं’। ये कविता तब खूब वायरल हुई थी।

बता दें कि विक्की कौशल और हरलीन सेठी ने 2019 में कुछ महीनों तक डेट किया था। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की रिलीज से पहले दोनों अलग हो गए थे। लेकिन दोनों के ब्रेकअप की वजह किसी को नहीं पता। यहां तक की दोनों ने कभी इसका जिक्र भी नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + eighteen =