Wednesday , May 18 2022

वाराणसी दौरे पर CM योगी, सुरक्षा में तैनात कई पुलिसकर्मीं कोरोना पॉजिटिव

वाराणसी : उत्तर प्रदेश में कोरोना की गति बड़ी भयावय स्थिति में बढती जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को वाराणसी पहुंचे. इस दौरान वहां बुलाए गए पुलिसकर्मियों में से 5 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की पुष्टि होने के बाद आनन-फानन में सभी को आइसोलेट कर दिया गया है. सीएम का हेलीकॉप्टर बीएचयू हेलीपैड पर उतरा.

दरअसल, मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ड्यूटी में तैनात सभी कर्मियों का एंटीजन जांच कराया गया था, जिसमें 5 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिसके बाद सीएम योगी को अपने कार्यक्रम में अचानक बदलाव करने पड़े.

पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की पुष्टि करते हुए वाराणसी के सीएमओ डॉ वीबी सिंह कहा कि एंटीजन किट के जरिए मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम में लगे अधिकारी, कर्मचारी और पुलिसकर्मियों की जांच की गई थी, जिसमें 5 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिन्हें आइसोलेट करा दिया गया है.

बता दें कि उन्होंने सबसे पहले बीएचयू स्थित सेंट्रल ऑफिस में कोविड कंट्रोल को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की. सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा ​कि वाराणसी के कोविड अस्पतालों में बेड्स की कमी नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एल-2 व एल-3 श्रेणी के कोविड अस्पतालों को सुदृढ़ किया जाए.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − eleven =