Monday , January 24 2022

विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल का प्रियंका पर हमला, बोले- वह सिर्फ राजनीति करने आई है

Sitapur. यूपी के विधानसभा उपाध्यक्ष देर शाम सीतापुर पहुंचे। विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल शाहजहांपुर से लखनऊ जाते समय गोंदलामऊ ब्लॉक प्रमुख के आवास पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान उनका जगह- जगह स्वागत किया गया। वहीं, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सपा- कांग्रेस व राजभर पर जमकर निशाना साधा।

नितिन अग्रवाल ने कहा कि राजभर अलग-अलग दल ढूंढ रहे हैं चुनाव लड़ने के लिए,उनको सहारे की जरूरत थी,डूबते को तिनके का सहारा मिल गया। डूबती हुई सपा को राजभर का सहारा है,दोनों ही जिस नैया में बैठे हैं वह 2022 में डूब जाएगी।

वहीं विधानसभा उपाध्यक्ष प्रियंका पर निशाना साधते हुए बोले, जिन मुद्दों को लेकर उत्तर प्रदेश में घूम रही हैं उससे अधिक उत्पीड़न महिलाओं का, किसानों का राजस्थान और छत्तीसगढ़ जहां उनकी सरकार है वहां हो रहा है। प्रदेश की जनता देख रही है वह उत्तर प्रदेश में केवल राजनीति करने आयीं हैं उनका ना तो किसानों से लगाव है और ना ही महिलाओं से।

नितिन अग्रवाल ने कहा, आज प्रदेश की महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही हैं, योगी जी के हाथ में प्रदेश की बागडोर है माफिया या तो जेल के अंदर हैं उत्तर प्रदेश की सीमा से बाहर भाग गए हैं। प्रदेश की जनता इस बार फिर बीजेपी की सरकार बनाएगी। वहीं चाचा भतीजे के गठबंधन पर बोले,उनका परिवारिक मामला है चाचा तो कई बार अपील कर चुके हैं लेकिन भतीजा कोई जवाब नहीं दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =