Wednesday , June 22 2022

संपत्ति विवाद में पोते ने की दादी की हत्या और फिर धारदार हथियार लेकर थाने पहुंचा

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है। यहां संपत्ति विवाद में पोते ने दादी की ही धारदार हथियार से ही गला रेत कर हत्या कर दी। बाद में खुद ही आला कत्ल के साथ कोतवाली पहुंचा। वहीं, दिनदहाड़े हुई इस हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना कोतवाली महमूदाबाद के कैथी टोला वार्ड की है। यहां बुजुर्ग शांति देवी (70) पत्नी गौरीशंकर रविवार सुबह करीब दस बजे अपने घर पर थीं। बताते हैं कि बीते दो दिन पहले महिला के पति गौरीशंकर की मौत हो गई थी। घटना से कुछ देर पहले बेटा कमलेश अपनी पत्नी के साथ दवाई लेने चला गया। ऐसे में वृद्धा अकेली थीं। इसी दौरान कमलेश वर्मा के बेटे प्रदीप वर्मा ने अपनी दादी की गला रेतकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद घर पर शव को छोड़कर पोता प्रदीप कोतवाली पहुंचा तो घटना को जान परिसर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आरोपी युवक को गिरफ्तार करके पुलिस ने उसके पास मौजूद आला कत्ल बरामद किया। इसी के बाद कोतवाली प्रभारी अनिल पांडे ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

कोतवाली प्रभारी का कहना है यह मामला सम्पति विवाद से जुड़ा हुआ है। उनका कहना है कि प्रदीप की दादी के नाम सम्पति आने के बाद से ही प्रदीप अपनी दादी से नाराज था और उसे लगता था कि दादी सारी सम्पति किसी और को दे देंगी। इसी को लेकर घटना से पहले घर मे झगड़ा भी हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − eighteen =