Saturday , January 22 2022

Mau जमीनी विवाद में न्याय न मिलने पर पानी की टंकी पर चढ़ा बुजुर्ग

Mau. यूपी के मऊ जनपद के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के डुमराव गांव में सोमवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग जमीनी विवाद में न्याय न मिलने से टंकी पर चढ़ गया। जिसके बाद गांव वालों की भीड़ लग गई। वहीं गांव वालों ने पीड़ित बुजुर्ग को पानी की टंकी से उतरने को कहा लेकिन पीड़ित बुजुर्ग नहीं उतरा। जिसके बाद मामले की सूचना पूलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बुजुर्ग को न्याय का आश्वासन देकर टंकी से नीचे उतारा। पीड़ित की तहरीर लिखी।

पीड़ित बुजुर्ग का नाम गोविंद है जो सराय लखंसी थाना क्षेत्र के डुमराव गांव का रहने वाला है। पीड़ित का आरोप है कि पाटीदारों द्वारा इसकी जमीन पर कब्जा किया गया है। इसपर पीड़ित बुजुर्ग द्वारा पुलिस और तहसील में ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिससे आहत होकर वह आज पानी की टंकी पर चढ़ गया ।

वह इस मामले में सी ओ सिटी धनंजय मिश्रा ने कहा कि सूचना मिली की एक अधेड़ व्यक्ति पानी की टंकी में चढ़ गया है जिसके बाद मामले को गंभीरता से देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से व्यक्ति को नीचे उतारा गया और उस व्यक्ति से तहरीर लेकर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =