Monday , January 24 2022

Lakhimpur Kheri: आरोपी आशीष मिश्रा की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Lucknow.उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कांड के मुख्य आरोपी केंद्रीय मंत्री के पुत्र आशीष मिश्र की जेल में तबीयत बिगड़ जाने की खराब है।आशीष को बुखार के बाद लखीमपुर जेल से एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आशीष में डेंगू के लक्षण पाए गए हैं।

आरोपी आशीष के रक्त के नमूने को जांच के लिए भेजा गया है। हालांकि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि आशीष मिश्रा डेंगू से पीड़ित हैं या नहीं, उसका रक्त नमूना शुक्रवार को जांच के लिए भेजा गया था, रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि होगी।

लखीमपुर खीरी जिला जेल के अधीक्षक पीपी सिंह ने बताया कि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह ( आशीष मिश्र) डेंगू से पीड़ित है या नहीं। उसका नमूना शुक्रवार को जांच के लिए भेजा गया था। रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर साफ हो जाएगी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में तीन अक्तूबर 2021 को हुई हिंसा में कुल आठ लोगों की मौत हुई थी, जिसमें चार किसान, दो भाजपा कार्यकर्ता, एक ड्राइवर व एक पत्रकार शामिल है। इस मामले में दोनों पक्षों से दो मुकदमे दर्ज किए गए थे, जिसमें एक पक्ष से केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र मोनू मुख्य आरोपी बनाए गए हैं। जांच कर रही पर्यवेक्षण समिति ने अब तक कुल 13 लोगों की गिरफ्तारियां की हैं।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 − 1 =