Tuesday , January 25 2022

CM योगी का विपक्षी दलों पर हमला बोले- भगवान श्री राम को गाली देने वाले अब माथा टेकने अयोध्या जा रहे

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के समाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला है। सीएम योगी ने तंज कसते हुए है कहा कि अखिलेश यादव का ‘मैं आ रहा हूं’ का मतलब उत्तर प्रदेश में फिर लूट, अपहरण, अराजकता, गुंडागर्दी और दंगाइयों को फिर से प्रोत्साहन देना है। ये सपा-बसपा-कांग्रेस और अब एक दिल्ली वाले भी पहले भगवान श्री राम को गाली देते थे और अब माथा टेकने अयोध्या जा रहे हैं।

स्वर्गीय कल्याण सिंह जी का जीवन देश और धर्म के लिए समर्पित था। उन्होंने लोधी राजपूत परिवार में जन्म लिया, पले, बढ़े, शिक्षा ली और सार्वजनिक जीवन में आने के बाद देश और धर्म के लिए समर्पित कर दिया। एटा में मेडिकल कॉलेज की कोई बात करता था, लेकिन आज वहां मेडिकल कॉलेज बना है। स्वर्गीय बाबू जी की भावना थी। कल वहां पर मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण हुआ।

स्वर्गीय बाबू जी जब थे, तब ताला नगरी में व्यापक निवेश कराया था। हार्डवेयर के क्षेत्र में अलीगढ़ को पहचान दिलाई थी। सपा, कांग्रेस, बसपा ने क्या किया। उनसे पूछना चाहिए। आज एक-एक जिले के उत्पाद को प्रमोट करने का काम हो रहा है। स्व. कल्याण सिंह जी ने अपने परिवार के लिए नहीं, इस देश और धर्म के लिए जीवन जिया था। 1200 करोड़ की लागत से बना हमारा अत्याधुनिक कैंसर अस्पताल बनकर तैयार हुआ। सरकार ने उस कैंसर अस्पताल का नाम स्वर्गीय कल्याण सिंह कैंसर अस्पताल रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + twenty =