Saturday , January 22 2022

आशुतोष टंडन बोले-नगर का विकास मेरी प्राथमिकता है साथ ही मेरा कर्तव्य भी

Lucknow. नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने आवास विकास कन्वेंशन सेंटर ए ब्लाक इन्दिरा नगर लखनऊ में मुख्यमंत्री अल्पविकसित व मलिन हस्ती विकास योजनान्तर्गत 26 कार्यो एंव विधान मण्डल क्षेत्र विकासनिधि योजनान्तार्गत 10 कार्यों का शिलान्यास किया। इस द्वौरान उन्होने कहा कि नगर का विकास मेरी प्राथमिकता है साथ ही मेरा कर्तव्य भी है। यह मेरी कर्म भूमि है इसके विकास के लिये मै कुछ भी कर सकता हूँ नगर में स्वच्छ नाली, स्वच्छ सड़क के साथ साथ सफाई पर कार्य करना हमारा कर्तव्य है।

आशुतोष टंडन ने ने कहा कि विकास के साथ पूरी विधान सभा के हर व्यक्ति के सुख दु:ख का साथी हूँ आज मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बही है। चाहे टीकाकरण हो ,चाहे सड़क हो चाहे उज्जला योजना हो, चाहे सुमंगला कन्या योजना हो प्रदेश सरकार हर काम प्रथम आने का काम किया है। बिजली के मामले में भी पिछली सरकारो के अधिक देने का काम किया। यही नही हमारी केन्द्र सरकार में प्रधानमंत्री मोदी जी ने पूरे देश में विकास करने का काम किया है।

उन्होंने आगे कहा कि उनकी हर योजना का लाभ जनता को सीधे तौर पर मिला है केन्द्र सरकार ने सड़को का जाल बिछा दिया है प्रदेश सरकार ने हमारे विधान सभा में 10 सड़के मरम्मत के नई तौर पर बनाने की बात कही उन्होने कहा कि साढ़े साथ करोड़ से विकास होने जा रहा है।

इस द्वौरान नगर आयुक्त अजय कुमार द्विवेदी, जोनल अधिकारी डॉ. प्रज्ञा सिंह ,नगर विकास मंत्री के पी आर वो जगत राज त्रिपाठी एंव अनुप बाजपेई ,सभासद मनोज अवस्थी, राम कुमार वर्मा, मेथलेश चौहान, के के जायसवाल, भाजपा नेता वेद प्रकाश समेत सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =