Wednesday , May 18 2022

UP Election 2022 : BJP ने जारी किया अपना नया गाना, CM योगी ने बोला विपक्ष पर हमला

Lucknow. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अब नजदीक हैं। ऐसे सभी पार्टियों चुनावी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है। वहीं सत्ता के काबिज भारतीय जनता पार्टी (BJP) दोबारा यूपी की सत्ता में वापसी के लिए बैठकें कर रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को बीजेपी नेता और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत वरिष्ठ नेताओं ने बैठक कर चुनावी गीत जारी किया।

चुनावी गीत जारी कर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा, जो दंगाई कभी प्रदेश की शांति और सौहार्द के लिए खतरा बने हुएु थे और पिछली सरकार में सत्ता का संरक्षण रखते थे, आज उन्हीं दंगाइयों के पोस्टर सड़क व चौराहों पर लगे हुए हैं। प्रधानमंत्री जी के मूलमंत्र सबका साथ, सबका विकास को ध्येय मानकर हमारी सरकार ने कार्य किया है। विकास सभी का लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं। पहले सरकार में मुख्यमंत्री अपना मकान बनाते थे, लेकिन हमारी सरकार ने गरीबों को एक-एक आवास दिया है।

सीएम योगी ने कहा, सपा, बसपा सरकार में चीने मिलें बंद रहती थीं, सालों तक का गन्ना भुगतान बकाया रहता था, लेकिन हमारी सरकार में गन्ना किसानों को रिकॉर्ड भुगतान किया गया है। यही नहीं सपा, बसपा सरकार में बकाया गन्ने का भुगतान भी हमारी सरकार ने किया है। प्रदेश में जिन माफियाओं के चलते बहन-बेटियां, गरीब घर से नहीं निकल पाते थे, उनकी जमीन कब्जा कर ली जाती थी। हमारी सरकार ने ऐसे माफियाओं की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर वहां गरीबों के लिए आवास बनाकर दिए हैं। जो कहा सो करके दिखाया। ये तब किया जब सोच ईमानदार तो काम दमदार।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 − three =