Monday , January 24 2022

पूर्व की सरकार पर CM योगी का हमला, बोले- क्या 2017 के पहले गरीब को राशन मिलता था?

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर में राजकीय मेडिकल कॉलेज और अन्य विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा, आज हम कुशीनगर में लगभग 400 करोड़ रुपए से ज़्यादा विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण हुआ है। सीएम योगी ने कहा, आज गरीबों को राशन मिल रहा है, ये राशन क्या 2017 के पहले भी मिलता था? 2017 के पहले राशन नहीं मिलता क्योंकि तब अब्बा जान कहने वाले ही राशन हज़म कर जाते थे। आज इन गरीबों का राशन कोई हज़म नहीं कर सकता। अगर हज़म करेगा तो वो जेल जाएगा।

बता दें कि इससे पहले सीएम योगी संतकबीरनगर पहुंचे थे। यहां उन्होंने 126 करोड़ की लागत से निर्मित ज़िला कारागार का लोकार्पण और 119 करोड़ की अन्य विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश में कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण किया गया है। मैं सभी कोरोना वॉरियर्स का अभिनंदन करूंगा जिन्होंने कोरोना के दौरान जनता की सेवा की। अगर कोरोना सपा, बसपा और कांग्रेस के समय में आई होती तो जैसे आज केरल और महाराष्ट्र में स्थिति है वैसे यहां होती।

सीएम योगी ने कहा, सूबे के सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज की स्थापना होगी। कई जिलों में मेडिकल कॉलेज शुरू हो गए हैं। जिन जिलों में अभी इसकी शुरूआत नहीं हुई है वहां भी पीपीपी मॉडल से मेडिकल कॉलेज स्थापित किया जाएगा। इसके साथ ही गोरखपुर में एम्स बनकर तैयार हो गया है, जिसका लोकार्पण शीघ्र ही किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =