Monday , January 24 2022

माफिया मुख्तार अंसारी से ओमप्रकाश राजभर की मुलाकत पर बरसे अनिल राजभर

Varanasi. बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की मुलाकत पर यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने निशाना साधा है। बुधवार को वाराणसी के सर्किट हाउस में  प्रेसवार्ता के दौरान मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्वांचल के मऊ में एक रैली कुछ दिन पहले हुई थी। मैंने उसी दिन कहा था कि ये रैली गुंडे और माफियाओं की ताकत के बदौलत हुई है। उस रैली को सपा ने प्रायोजित किया था, उसमें माफियाओं का संसाधन लगा था।

अनिल राजभर ने कहा, कल बांदा जेल में ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात पूर्वांचल के माफिया के साथ हुई। हमारे लगाए आरोप सही साबित हुए। गुंडों-माफियाओं की ताकत से रैली करके पूरे राजभर समाज को अपमानित किया गया है। हमारे द्वारा कही गई बात अक्षरश: सही साबित हुई। जब माफियाओं के संसाधन का उपयोग करेंगे तो हिसाब-किताब देने के लिए जाना ही पड़ेगा। ये कभी पिछड़ों का हार बनने की कोशिश करते हैं। एक तरफ मुख्तार अंसारी जैसे माफिया के राजनैतिक दलाल की भूमिका निभाने का काम करते हैं।

अनिल राजभर ने आगे कहा कि लोग राजनैतिक रोटी सेंकने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। मुख्तार अंसारी कैसे जीत जाए, उसका ताना-बाना सपा रच रही है। ओमप्रकाश राजभर उर्फ असलम राजभर को आगे करके मुख्तार अंसारी को फिर विधायक बनाने की तैयारी कर रही है। सपा के जाल में फंसकर माफियाओं की राजनीति की दलाली करते-करते ओमप्रकाश राजभर डीलर बन गए। अब एजेंट बनकर काम कर रहे हैं। इनका काम यही रह गया है। गरीबों के सपनों के सौदागर बन अपने और अपने परिवार के लिए राजनीति कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − one =