Wednesday , May 18 2022

UP Election 2022 : UP चुनाव के लिए BJP ने किया गठबंधन का ऐलान

Lucknow. आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को गठबंधन का ऐलान किया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गठबंधन का ऐलान कर बताया कि भाजपा, निषाद पार्टी और अपना दल उत्तर प्रदेश में गठबंधन कर चुनाव लडेगी। ऐसा निर्णय हुआ है। भाजपा की दोनों पार्टियों के साथ सीट को लेकर चर्चा हुई है। हम सब एकसाथ मिलकर 403 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं।

गठबंधन के ऐलान के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपना दल और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन की भाजपा की घोषणा के बाद, अपना दल की प्रमुख अनुप्रिया पटेल, निषाद पार्टी के संजय निषाद, UP के CM योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा और अन्य लोगों की एक तस्वीर साझा की।

वहीं, अपना दल की अनुप्रिया पटेल ने कहा कि प्रदेश में गठबंधन ने सामाजिक न्याय और विकास के लिए काम किया है। पटेल ने साथ कि पिछड़े वर्गों के लिए किए गए योगी सरकार के काम गिनवाए। अनुप्रिया पटेल ने आगे कहा कि घस बार भी गठबंधन शानदार प्रदर्शन करेगा।निषाद पार्टी के संजय निषाद ने भी योगी कार्यकाल में पिछड़ों के लिए किए कामों को गिनवाया।

संजय निषाद ने कहा कि गठबंधन 2022 में भी परचम लहराएगा। आगे बोलते हुए निषाद ने कहा कि तीनों दलों के बीच 2022 के चुनाव में जीत के लिए चर्चा हो गई है। ये चर्चा सीट के लिए नहीं जीत के लिए हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 4 =