Tuesday , June 28 2022

वैक्सीनेशन सेंटर तक जाने वालों के लिए Uber दे रहा फ्री राइड, जानें कैसे

कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी ज्यादा घातक साबित हो रही है। ऐसे इस संक्रमण से बचने के एकमात्र सहारा है वैक्सीन। देश में अब 18-44 साल तक के लोगों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। जिसमें युवा बढ़-चढ़कर आगे आ रहे हैं। इसी बीच वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए Uber भी एक बड़ा कदम उठाने जा रही है।

दरअसल, Uber वैक्सीन लेने वालों को फ्री राइड ऑफर कर रहा है। Uber ये फ्री राइड वैक्सीनेशन सेंटर तक जाने वालों के लिए ऑफर कर रहा है। इसका उपयोग करके यूजर पास के वैक्सीनेशन सेंटर पर जा सकते हैं। वहां पर वो कोरोना वैक्सीन लगवा सकते हैं।

Uber India: Uber is installing safety screens in 20,000 cars for safer rides,  Auto News, ET Auto

Uber का कहना है कि वैक्सीनेशन लेने में ट्रांसपोर्टेशन की की दिक्कत नहीं आनी चाहिए इसलिए वो इस ऑफर को लेकर आएं हैं। Uber ने कहा है अगर आप किसी जानने वाले या खुद वैक्सीन के एलिजिबल है तो आप Uber के फ्री राइड से पास के वैक्सीनेशन सेंटर तक जा सकते हैं।

हालांकि Uber के फ्री राइड को लेने के लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे। जिसमें आपको Uber ऐप में टॉप लेफ्ट में आपको Wallet का ऑप्शन जाना होगा और इसे सेलेक्ट करना होगा। इसके बाद नीचे में आपको Add Promo Code का ऑप्शन दिखेगा। इस पर क्लिक करके 10M21V प्रोमो कोड डालें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 + 3 =