Tuesday , June 21 2022

Hardoi : एक ही परिवार के 3 सदस्यों की निर्मम हत्या से सनसनी

हरदोई : यूपी के हरदोई जिले से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना की खबर से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. घटनास्थल पर एसपी समेत तमाम अधिकारी भारी पुलिसबल के साथ मौजूद है. मामला हरदोई जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र के कुआमऊ का है, जहां एक ही आश्रम-चालक परिवार के तीन सदस्यों की देर रात ईंट-पत्थर से कूचकर नृशंस हत्या कर दी गई.

गांव के बहार रह रहें 70 वर्षीय हीरादास अपनी पत्नी मीरादास और पुत्र नेतराम के साथ सोमवार की रात सो रहें थे. जिसके बाद मंगलवार की सुबह लोगों ने उनका शव आश्रम में पड़ा देखा. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर मौजूद हैं. शवों को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.

मौके पर पहुंचे हरदोई के एसपी अमित कुमार ने बताया, ‘गांव के बाहर परिवार रहता था. तीनों के सर पर वार किया गया. उन्होंने कहा कि संपत्ति व जमीन को लेकर विवाद हो सकता है साथ ही उन्होंने आपसी रंजिश समेत और भी कई ऐंगल पर शक जताया हैं, जिन पर फिलहाल जांच की जा रही है. इस मामले में गांव के व्यक्तियों समेत गांव के प्रधान और चौकीदार से भी पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 + two =