बेटे की झलक कब दिखाएंगी? नुसरत जहां का आया जवाब- उनके पापा से पूछिए

Mumbai. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। वहीं हाल ही में टीएमसी सांसद नुसरत जहां कोलकाता में एक सैलून की ओपनिंग पर पहुंची थी। जहां उनसे कई सवाल किए गए। जिनका नुसरत ने बेबाकी जवाबा दिया। इसी से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें नुसरत से उनके बेटे को लेकर सवाल पूछा गया है। इस वीडियो में एक पत्रकार से पूछ रहे हैं कि वह अपने बेटे की झलक कब दिखाएंगी।

मैं बिल्कुल ठीक हूं-नुसरत 

जिसपर नुसरत ने जवाब दिया, ‘आपको उसके पापा से पूछना चाहिए। अभी तक तो उन्होंने किसी को भी उसे देखने नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि मां बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और यह एक नई जिंदगी है और एक नई शुरुआत की तरह है। नुसरत जहां ने बताया कि उनके बेटे का नाम यिशान रखा गया है। वहीं अपने काम और सेहत पर एक्ट्रेस ने कहा- मैं बिल्कुल ठीक हूं। अगर मैं ठीक नहीं होती तो मैं यहां नहीं होती। मैं काम के बारे में अभी नहीं सोच सकती। मैं रात में ठीक सो नहीं पा रही हूं।

गौरतलब है कि नुसरत जहां लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने साल 2019 में बिजनेस मैन निखिल जैन से शादी की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं दोनों की बीच दूरियां बढ़ने के बाद उन्होंने तुर्की में हुई अपनी और निखिल की शादी की गौरकानूनी घोषित कर दिया था। बता दें कि निखिल जैन से जब नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि नुसरत प्रेग्नेंट है या नहीं और अगर नुसरत प्रेग्नेंट हैं भी तो उन्हें नहीं पता कि बच्चा किसका है क्योंकि वो दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *