Tuesday , June 28 2022

Tinder App पर अब दोस्त, रिश्तेदार और EX-ब्वॉयफ्रेंड आपको नहीं देख पाएंगे, जानिए कैसे

अगर आप भी डेटिंग ऐप Tinder का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल जब हम किसी डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो हमें हमेशा इस बात का डर सताता है कि कहीं उनका सामना डेटिंग ऐप्स पर घर के किसी सदस्य, दोस्त, रिश्तेदार या एक्स-ब्वॉयफ्रेंड से न हो जाए। लेकिन अब आपको डरने की जरूरत नहीं है।

How to sign up for Tinder from Android, iOS or web: Step-by-step guide - Information News

दरअसल, टिंडर ने एक ऐसा फीचर लॉन्च किया है, जिसकी मदद से आपको अब इस डेटिंग एप पर अपका कोई परिचित, दोस्त या रिश्तेदार नहीं देख पाएगा। इसके लिए टिंडर एक नया फीचर लेकर आया है, जिससे आप इस ऐप के बारे में जितने भी लोगों को जानते हैं, उन्हें ब्लॉक कर सकते हैं।

How to Make a Tasteful (Yet Successful) Tinder Profile | GQ

टिंडर का कहना है कि यह लोगों का पर्सनल स्पेस है। ऐसे में यहां अगर आपको आपका कोई कजिन, दोस्त या रिश्तेदार देखता है तो वह आपको बारे में गलत धारणा बना लेता है। लेकिन हमारे इस नए फीचर से यूजर को यह आजादी रहेगी कि वे अपने फोन के सभी कॉन्टैक्ट्स को ब्लॉक कर सकते हैं।

42% of people using dating app Tinder already have a partner, claims report | Tinder | The Guardian

बता दें कि टिंडर के Block Contacts फीचर से आप आसानी से अपने फोन में सेव किए गए सभी कॉन्टैक्ट को ब्लॉक तक सकते हैं, या जिसे चाहें उसे ब्लॉक कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने डिवाइस का कॉन्टैक्ट लिस्ट टिंडर के साथ शेयर करना होता है। आप जिसे ब्लॉक करना चाहते हैं, उस कॉन्टैक्ट नंबर पर सिलेक्ट करके आप उस यूजर को ब्लॉक कर सकते हैं, जिससे वह टिंडर पर आपको नहीं देख पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen + fifteen =