जम्मू कश्मीर में आम नागरिकों की हो रही हत्याओं पर राहुल गांधी को आया गुस्सा, मोदी सरकार को घेरा

New Delhi. जम्मू- कश्मीर में आतंकियों की गोलीबारी से सहम गया। यहां आतंकियों ने श्रीनगर के ईदगाह में गुरुवार को दो सरकारी स्कूल के शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि इससे पहले भी आतंकियों ने मंगलवार को एक कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया था। जिसमें आतंकियों ने कश्मीरी पंडित माखन लाल बिंदरू समेत तीन लोगों की हत्या कर दी थी।

इसके अलावा आतंकवादियों ने श्रीनगर में हवाल चौक के पास सड़क किनारे बिहार के भागलपुर के निवासी वीरेंद्र पासवान नामक एक विक्रेता को भी गोली मारी थी। इसके बाद उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के नायदखाई में आतंकवादियों ने मोहम्मद शफी लोन की भी गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, लगातार हो रहे इन हमलों से विक्षप आक्रोश में है और वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमला बोल रह है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने कहा है कि कश्मीर में हिंसा की घटनाएँ बढ़ती जा रही हैं। आतंकवाद ना तो नोटबंदी से रुका ना धारा 370 हटाने से- केंद्र सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह असफ़ल रही है। हमारे कश्मीरी भाई-बहनों पर हो रहे इन हमलों की हम कड़ी निंदा करते हैं व मृतकों के परिवारों को शोक संवेदनाएँ भेजते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *