Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नट्टू काका का निधन, टीम का रो-रोकर बुरा हाल

Mumbai. टीवी का सबसे बहुचर्चित नाटक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका अब हमारे बीच नहीं रहे। नट्टू काका यानी की घनश्याम नायक का बीते रविवार को निधन हो गया। वह 76 साल के थे। घनश्याम पिछले करीब एक से साल से कैंसर से पीड़ित थे। वहीं, सोमवार को उनका अंतिम संस्कार मुंबई के श्मशान घाट पर हुआ। उनके अंतिम संस्कार में शो के कलाकार दिलीप जोशी, प्रोड्यूसर असित मोदी और टप्पू का किरदार निभाने वाले दोनों एक्टर भव्य गांधी और राज आनदकट भी शामिल हुए।

 टीवी के पॉपुलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया. आज उनका अंतिम संस्कार मुंबई के श्मशान घाट पर हुआ. उनके अंतिम संस्कार में शो के कलाकार दिलीप जोशी, प्रोड्यूसर असित मोदी और टप्पू का किरदार निभाने वाले दोनों एक्टर भव्य गांधी और राज आनदकट भी शामिल हुए. (फोटो साभारः विरल भयानी)

वहीं, बबीता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता भी अंतिम संस्कार में शरीक होने भी पहुंची थीं। इससे पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर घनश्याम नायक को याद किया। वहीं, घनश्याम नायक के अंतिम संस्कार के दौरान दिलीप जोशी भावुक दिखाई दिए। इनके अलावा भव्य गांधी, तन्मय वेकारिया, असित मोदी समेत तारक मेहता की पूरी टीम ने घनश्याम नायक को श्रद्धांजलि दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *