Wednesday , June 29 2022

ट्रोल के निशाने पर आईं Kareena Kapoor, स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर ट्रोल के निशाने पर हैं। करीना कपूर की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ में उनके दूसरे बेटे का नाम जहांगीर लिखा है। इसी कारण एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, अब करीना के सपोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) आई हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए ट्रोल को खरीखोटी सुनाई है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

स्वरा भास्कर ने करीना कपूर के सपोर्ट में लिखा है कि “किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं, पर आपको इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं हैं और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है, जिससे आपकी भावनाएं आहत हैं… तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं।” स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ #Jehangir #mindyourownbusiness जैसे हैशटैग का भी उपयोग किया है।

बता दें कि स्वरा भास्कर को ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘निल बट्टे सन्नाटा’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘जहां चार यार’ में भी दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

17 + 6 =