Wednesday , May 18 2022

कमबैक शो में पागल मकान मालिक बन हंसाएंगे सुनील ग्रोवर, शिल्पा शिंदे देंगी साथ

लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूर सुनील ग्रोवर टीवी पर जल्द ही वापसी करने वाले हैं। पहले खबरें थीं कि सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में वापसी करेंगे, लेकिन अब वह अपना एक अलग शो लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है कॉमेडी स्टार्स। इस शो में सुनील ग्रोवर एक पागल मकान मालिक के रोल में दिखेंगे। सुनील ग्रोवर अब तक गुत्थी, रिंकू देवी, डॉ. मशूर गुलाटी जैसे कई यादगार किरदारों में दिखाई दिए, जिन्होंने दर्शकों को हंसी से लोट-पोट कर दिया। अब वह मकान मालिक के किरदार के जरिए एक बार फिर फैन्स को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।
सूत्रों ने बताया कि सुनील ग्रोवर के शो कॉमेडी स्टार्स में शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, सिद्धार्थ सागर, उपासना सिंह, परितोश त्रिपाठी और जतिंदर सूरी भी नजर आएंगे। ये सभी सुनील ग्रोवर के किरायेदारों के रोल में होंगे।
यह शो सोमवार से शुक्रवार टेलिकास्ट किया जाएगा और इसे प्रीति और नीति सिमोस प्रोड्यूसर कर रही हैं। इस बार में जब प्रीति सिमोस से पूछा गया तो उन्होंने कहा, कॉमेडी स्टार्स एक डेली शो है। हम पहली बार एक डेली सीरीज कर रहे हैं। इसमें सुनील ग्रोवर एक पागल मकान मालिक के रोल में नजर आएंगे, जबकि किरायेदारों का रोल 7 टीवी स्टार्स करेंगे। घर में टिके रहने के लिए उन सभी को एंटरटेन करना होगा क्योंकि लॉकडाउन और कोरोनावायरस के कारण मकान मालिक के पास केबल कनेक्शन नहीं है और वह कहीं बाहर भी नहीं जा सकता।
बता दें कि इससे पहले सुनील ग्रोवर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के अलावा कानपुर वाले खुरानाज़ में नजर आए थे। कानपुर वाले खुरानाज़ में सुनील के अलावा सुगंधा मिश्रा और उपासना सिंह भी थीं। वहीं सुनील ग्रोवर शिल्पा शिंदे के साथ एक वेब प्लेटफॉर्म के लिए शो कर चुके हैं, जिसे प्रीति और नीति सिमोस ने ही प्रोड्यूसर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − 13 =