कोविड-19 संक्रमण के नियंत्रण हेतु डीएम की अध्यक्षता में बैठक

सुलतानपुर । जिलाधिकारी सी. इन्दुमती ने कोविड-19 के संक्रमण पर नियंत्रण हेतु बैठक की। बैठक में सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने बैठक में कान्टैक्ट ट्रैसिंग बढ़ाये जाने, सर्विलान्स टीम द्वारा जॉच कराये जाने तथा होम आइसोलेशन निगरानी किये जाने के साथ-साथ  मृत्यु आडिट के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा  निर्देश अधिकारियों को दिये।
उन्होंने यह भी निर्देशित किया कि कोविड-19 के संक्रमण नियंत्रण कार्यों में अधिकारियों को पैनी नजर रखनी होगी। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नहीं होगी। जिलाधिकारी ने कहा कि होम आइसोलेशन निगरानी नियमित रूप से की जाय और रिपोर्ट भी नियमित रूप से उपलब्ध करायें।
उन्होंने कहा कि जनपद में कोरोना संक्रमण बहुत तीव्रगति से बढ़ रहा है, जो चिन्ता का  विषय है। इस पर हम सभी को विशेष ध्यान दिये जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन, मास्क का प्रयोग, सेनेटाइजेशन तथा साफ-सफाई पर नियमित रूप से लोगों को ध्यान दिये जाने हेतु जागरूक करने की आवश्यकता है।
 इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स, अपर जिलाधिकारी(प्रशा0) हर्षदेव पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) उमाकान्त त्रिपाठी, मुख्य राजस्व अधिकारी शमशाद हुसैन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 सीबीएन त्रिपाठी,  चिकित्सा विभाग के नोडल अधिकारी सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen − 4 =