Thursday , June 23 2022

Lucknow : सपा कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठीचार्ज, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में हाथरस की बेटी के साथ दरिंदगी और बलराम में हुए रेप मामले को लेकर समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया. सपा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार सुबह लखनऊ के हजरतगंज स्थित महात्मा गांधी प्रतिमा स्थल पर मौन रहकर सरकार व प्रशासन की लापरवाही के खिलाफ आक्रोश जताया. लखनऊ समेत प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में सपा कार्यकर्ता विरोध करते दिखे.

पार्टी कार्यालय से गांधी प्रतिमा तक शांतिपूर्ण पैदल मार्च निकालने के दौरान पुलिस ने उन्हें रास्ते में बैरिकेटिंग लगाकर रोकने का प्रयास किया. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एकजुट होकर नारेबाजी करने लगे. प्रदर्शन के दौरान सपा नेता अनुराग भदौरिया पर भी लाठियां बरसते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिए गए. इतना ही नहीं सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

Lucknow : सपा कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठीचार्ज, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया

मुख्यमंत्री चौराहे पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई, सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर कई बसों में भरकर ले जाया गया. समाजवादी पार्टी के धरना प्रदर्शन को कंट्रोल करने ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर) नवीन अरोरा मौके पर पहुंचे.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज हाथरस की बेटी के लिए मौन व्रत रख धरने पर बैठने जा रहे सपा के वरिष्ठ नेताओं व विधायकों को भाजपा सरकार ने गिरफ़्तार करके बापू-शास्त्री की जंयती के दिन सत्य की आवाज़ अहिंसक तरीक़े से दबाई है. निंदनीय! सपा हाथरस के डीएम, एसपी पर एफआईआर की मांग करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × 3 =