Monday , January 24 2022

डिंपल यादव बोलीं- निकम्मी सरकार को हटाना है एकजुट होना है

कन्नौज। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व जिले की पूर्व सांसद डिंपल यादव ने गुरुवार को अपने लोकसभा क्षेत्र कन्नौज में तिर्वा रोड स्थित पार्टी कार्यालय से बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में की जा रही साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान डिंपल यादव ने कहा कि विकास को ठोकने वाली सरकार को अब ठोकने का समय आ गया है। इसी के साथ ही डिंपल ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार आप लोगों को डराने, धमकाने, दबाने का काम कर रही है। आज बच्चियां घर से निकलने में डरती हैं। उत्तर प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है।

डिंपल ने कहा, ऐसी निकम्मी सरकार को हटा देना चाहिए। इसके लिए सभी को आगे आना होगा एकजुट होना होगा। कन्नौज को समाजवादी कभी नहीं छोड़ेंगे। साइकिल यात्रा को रवाना करने के बाद दोबारा पार्टी कार्यालय आई पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में विकास का मुद्दा ही रहेगा।

कन्नौज मैं तमाम अधूरे पड़े बड़े कार्याों के पूरा होने के बारे में उन्होंने कहा कि सरकार और जनप्रतिनिधि कोई भी आवे उन्हें जनता चुनती है। अधूरे पड़े सारे कार्य जनता के हैं, जनता का पैसा है ऐसे में जनता का ही काम होना चाहिए। जनता के काम को रोकने वाली सरकारें निकम्मी होती हैं। ऐसी सरकारों को हटाने के लिए समाजवादी अपने घरों से बाहर निकल चुके हैं। इस मौके पर रुकमणी निषाद गजेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 11 =