Saturday , June 25 2022

सत्ता में आते ही अखिलेय यादव यूपी की जनता के लिए करेंगे ये बड़ा काम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करने का सपना देख रही समाजवादी पार्टी ने छोटे राजनीतिक दलों के साथ गठबंधन करने को तैयार शुरू कर दी है। इसी के चलते सपा की सहयोगी पार्टी महान दल ने कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया। इस सम्मेलन में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शामिल हुए।

कार्यक्रम को संबोधित कर अखिलेश यादव ने कहा, हमारी असली लड़ाई है कि उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते पर जाए। अगर उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते पर जाएगा तो सभी के भाग्य खुलेंगे। लेकिन ये पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने विकास को रोक दिया। इन्हें विकास पसंद ही नहीं है? इनका विकास केवल विज्ञापन में है।

बीजेपी पर हमलावर होते हुए अखिलेश यादव ने कहा, ये हमारी आपकी जनगणना नहीं चाहते, हमारी आपस की लड़ाई कराई। कहते हैं यादवों ने सब छीन लिया। पहले कांग्रेस ने हजारों करोड़ खर्च करके भी जनगणना नहीं कराई, अब बीजेपी भी नहीं करेगी। दिल्ली करे न करे, सपा की सरकार बनी तो हम खुद जनगणना करेंगे। हम डिजिटल तरीके से जनगणना करेंगे। अखिलेश ने कहा कि मिस कॉल सेवा से जनगणना करेंगे। आप फोन कर अपनी जनगणना खुद कर देंगे और इसमें खर्च भी नहीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen − 3 =