Monday , January 24 2022

Sooryavanshi: 5 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है पुलिस, खिलाड़ी कुमार ने वीडियो किया जारी

Mumbai. कोरोना संक्रमण के कारण लंबे समय से अटकी बॉलीवुड फिल्म सुर्यवंशी (Sooryavanshi) फिल्मी पर्दे पर आने को तैयार है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को इस साल दिवाली में सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अक्षय कुमार ने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने टीजर शेयर करते हुए लिखा है – इंटरवल हुआ खत्म हो गया, अब यह शोटाइम है! ‘सूर्यवंशी’ इस दिवाली 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है। आइए हमारे साथ जश्न मनाएं। अक्षय के अलावा रोहित शेट्टी और कैटरीन ने भी अपने सोशल अकाउंट से टीजर शेयर किया है । फिल्म में कैटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस हैं।

गौरतलब है कि ये फिल्म साल 2020 में मार्च के महीने में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अचानक कोरोना वायरस की वजह से इसकी रिलीज डेट को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया था। बता दें कि ये एक एक्शन ड्रामा मूवी है, जिसमे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो रोल होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =