Thursday , June 23 2022

सिंगर नेहा कक्कड़ का इमोशनल नोट, अपने संघर्ष वाले दौर को किया याद

मुंबई। जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है। जिसमें उनके साथ उनके भाई और उनके पिता दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ नेहा ने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया। बता दें कि नेहा ने साल 2006 में इंडियन आइडल 2 में हिस्सा लिया था। हालांकि शो में ज्यादा टाइम के लिए रुक तो न सकीं, लेकिन उनकी आवाज ने बहुत से लोगों का दिल जीता था और आज वे इंडियन आइडल की जज हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली नेहा इस इमोशनल नोट में लिखती हैं, आप सभी लोगों को साफ़ नजर आ रहा होगा कि मैं कितनी छोटी थी, जब मैंने सिंगिंग करनी शुरू की थी। टोनी भैया भी मां के आगे बैठे नजर आ रहे हैं और पापा साथ में बैठे हुए हैं। कहते है न की संघर्ष असली होता है, हमारे लिए वह सच में स्ट्रगल वाले दिन थे जो असली हैं। हम कक्कड़ एक प्राउड परिवार है।

आगे उन्होंने लिखा, अगर आप दूसरी तस्वीर में देखेंगे तो वो मेरी लेटेस्ट फोटो है, जिसमें मैं खूबसूरत मैन के साथ हूं। यह वह हैं जिन्होंने हमें जिंदगी की सबसे खूबसूरत फोटो दी है। थैंक यू सर आपने ये सबसे शानदार लम्हा एक तस्वीर में कैद किया। आपने हमें ये देकर और भी ज्यादा मेहनत करने की शक्ति दे दी। जय माता दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen − nine =