Saturday , June 25 2022

बेटी शनाया के फिल्मी पर्दे पर नजर आने से पहले पिता संजय कपूर ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महदीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी। शनाया धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म से डेब्यू करेंगी। वह जुलाई में अपने डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगी। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आज सुबह मुझे गुड न्यूज मिली। जुलाई में धर्मा मूवीज द्वारा मेरी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म को लेकर मैं काफी एक्ससाइटेड हूं। आप सभी मेरे साथ बने रहें।

Shanaya Kapoor Dharma Debut: 5 Things To Know About Her First Film Project

वहीं बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और शनाया के पिता का कहना है कि उनकी बेटी लंबे समय से एक अभिनेत्री बनना चाहती है। यह उम्र ऐसी है कि आप अपने अनुभव से सीखते हैं। वह जानती है कि मैं उसके साथ खड़ा हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि हर व्यक्ति को अपने बदौलत बढ़ना चाहिए और यह बेहतर है कि वह अपनी गलतियों और अनुभव से सीख रही है। मुझे उम्मीद है कि वह बेहतर काम करेगी और लोगों की उम्मीदों पर खड़ी उतरेगी।

New Star Kid On The Block! Sanjay Kapoor's Daughter Shanaya Kapoor Gears Up For Bollywood Debut With Karan Johar - Entertainment

गौरतलब है कि शनाया ने 2019 में पेरिस में ‘Le Bal’ से डेब्यू किया था. उन्होंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के लिए एक सहायक निर्देशक के रूप में अपनी बॉलीवुड यात्रा शुरू की, जिसमें उनकी चचेरी बहन जान्हवी मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × five =