साथ नंजर आऐगा मुलायम का परिवार, घर पर होनें जा रहे मांगलिक कार्यक्रम

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के घर पर जल्द ही शहनाई बजेगी। दरअसल, मुलायम की नातिन का विवाह है। जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं। यह शादी उनके निवास स्थान पर होगी। वहीं इस शादी समारोह में कई दिग्गजों के आने की खबर है।

दरअसल मुलायम सिंह के भतीजे और सैफई महोत्सव के संस्थापक स्वर्गीय रणवीर सिंह यादव की बेटी दीपाली यादव का शादी समारोह 19 व 20 जून है। सैफई में पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। बारिश के मौसम को देखते हुए वाटर प्रूफ पंडाल बनाया जा रहा है।

वहीं, 19 और 20 तारीख को मुलायम सिंह का पूरा परिवार एक मंच पर एक साथ दिखाई देगा। हालांकि महामारी के कारण शादी में कम लोगों को निमंत्रण दिया गया है, लेकिन कुछ बड़े नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। चर्चा है कि वैवाहिक समारोह में नेताओं के साथ अन्य हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं।

खबर है कि इस शादी समारोह में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का परिवार भी शामिल हो सकता है। तेजस्वी, तेज प्रताप, मीसा सहित अन्य लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके साथ ही शादी के बहाने एक मंच पर पूरा परिवार भी नजर आएगा। जानकारी के मुताबिक मार्च माह में सगाई कार्यक्रम सम्पन्न हुआ था। कोरोना काल की वजह से वैवाहिक कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × one =