Saturday , June 25 2022

सपा नेता राम गोपाल यादव ने आजम खां की तबीयत बिगड़ने के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और सांसद आजम खां की तबीयन गंभीर है। वह कोरोना से संक्रमित है और हालत गंभीर होने के चलते लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती है। इसी बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. राम गोपाल यादव ने पार्टी के सांसद आजम खां की तबीयत बिगड़ने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आजम खां को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गई, वह नीचता की पराकाष्ठा है।

प्रो. राम गोपाल यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपी में निकृष्टतम शासकों का राज्य है। जिस तरह से आजम साहब को अकारण जेल में रखकर इलाज तक की अनुमति नहीं दी गई, वह नीचता की पराकाष्ठा है। ऐसे लोग नरकगामी होंगे। यह मेरे जैसे लाखों लोगों की बद्दुआएं हैं।

वहीं कोरोना संक्रमित आजम खां के बारे में फैली अफवाहों को लेकर आजम खां की पत्नी रामपुर की विधायक डॉ. तजीन फात्मा ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

गौरतलब है कि सांसद आजम खां सीतापुर जेल में बंद हैं। साथ में उनके बेटे अब्दुल्ला आजम भी हैं। जेल में ही दोनों कोरोना संक्रमित हो गए। हालत बिगड़ने पर नौ मई की रात में दोनों को मेदांता अस्पताल लखनऊ में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − 4 =