Wednesday , June 29 2022

अयोध्या : राकेश यादव को सपा ने महानगर का प्रवक्ता बनाया

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में राकेश यादव को समाजवादी पार्टी महानगर का प्रवक्ता बनाया गया। राकेश यादव को पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे द्वारा नियुक्ति पत्र सौंपा। इस दौरान पूर्व मंत्री पवन पांडे ने कहा की पार्टी और संगठन में प्रवक्ता की बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है, मुझे यकीन है कि इस ज़िम्मेदारी को राकेश यादव बेहतर तरीके से संभालेगे।

इसी के सथी ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कह कि आज भाजपा द्वारा जो झूट जनता को परोसा जा रहा है। इसको जनता में बताया जाएगा व्यापारियो की हक़ की लड़ाई में पूरी समाजवादी पार्टी उनके साथ खड़ी है । वहीं, महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव ने बधाई दी और कहा कि समाजवादी सरकार आने पर 300 यूनिट बिजली मुफ्त व अयोध्या को टैक्स मुक्त किया जाएगा।

महानगर महासचिव हामिद जाफ़र मीसम ने कहा कि आज मीडिया एक बहुत बड़ा माध्यम है अपनी बात रखने का ,भाजपा सरकार में कमर तोड़ मंहगाई के साथ साथ घरेलू सामानों के दामों में वृद्धि ने गरिबो के साथ मध्यमवर्गीय परिवार की भी कमर तोड़ दी है, 2022 में जनता इनको विदा कर अखिलेश यादव की सरकार बनाएगी । इस मौके पर महानगर अध्यक्ष श्याम कृष्ण श्रीवास्तव, महासचिव हामिद जाफ़र मीसम,पार्षद हाजी असद,मो असलम,बब्बन प्रधान,इश्तियाक खान,शाहबाज़ लकी,अहमद ज़मीर सैफी,इत्यादी लोग मौजूद थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen + four =