अखिलेश यादव बोले- भाजपा के लोगों से सावधान रहना, ये बातों से बिजली बनाते हैं

Hamirpur. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के कुरारा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सपा अध्यक्ष ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा बुंदेलखंड की जनता ने भाजपा को सारे विधायक और सांसद जिता दिए। लेकिन भाजपा ने जनता को कुछ नहीं दिया। अखिलेश यादव ने कहा, हमारी सरकार ने बिजली के कारखाने लगाए थे। भाजपा से पूछो कि उन्होंने इधर क्या लगाया है? इन्होंने न कोयले से बिजली बनाई, न पानी से बिजली बनाई और न सूरज से बिजली बनाई, भाजपा के लोगों से सावधान रहना, ये बातों से बिजली बनाते हैं।

Image
अखिलेश यादव ने कहा, बुंदेलखड में सरसों और तिल पैदा हो सकती है, चाहे हमें तिल या सरसों के तेल का सरकारी प्लांट लगाना पड़े, लगाएंगे । मीडिया से बात करते हुए अखिलेश ने कहा कि हमने अपनी सरकार में ऑर्गेनिक योजना लाई। फल पट्टी योजना के तहत एक हेक्टेयर में तीन हजार रुपये अनुदान किसानों को दिया। कामधेनु योजना चलाकर दुग्ध उत्पादन बढ़ाने का काम किया। दूध के दो प्लांट उन्होंने तैयार कराए थे।

Image

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि युवाओं को रोजगार देंगे उन्हें नौकरी भी देंगे। ओवैसी को साथ लाने के मामले में उन्होंने कहा कि वह सभी दलों का सम्मान करते हैं। उन्होंने भाजपा को फरेबी पार्टी बता यह भी कहा कि हमीरपुर के लोगों लखनऊ न जाना नहीं तो बाबा मुख्यमंत्री तुम्हारा भी नाम बदल देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *