Wednesday , January 19 2022

अखिलेश यादव बोले- यूपी को योगी नहीं योग्य सरकार चाहिए

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा रविवार को समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। उन्हें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान सपा अध्यक्ष ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा, यूपी को योगी नहीं योग्य सरकार चाहिए।

इसी के साथ ही उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर घोषणा की है कि सपा की सरकार बनने पर कर्मचारियों की हर समस्या का समाधान किया जाएगा। कर्मचारियों की सेहत एवं सुरक्षा को लेकर गई फैसले लिए जाएंगे।

वहीं देश में बढ़ती महंगाई को लेकर भी उन्हें केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है। अखिलेश यादव ने कहा, देश में खाद से लेकर तेल तक के दाम बढ़ गए हैं जिसकी मार हर वर्ग पर पड़ रही है। भारत कुपोषण झेल रहा है। आखिर इसके लिए कौन जिम्मेदार है? उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार के दौरान राहत पैकेट में घी, दूध और बच्चों के लिए फल तक का इंतजाम किया गया था लेकिन भाजपा सरकार ने इसे बंद कर दिया।

बता दें कि रविवार को बसपा के कई बड़े नेता सपा में शामिल हो गए। पार्टी के पूर्व विधायक व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा, पूर्व सांसद कादिर राणा ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ सपा का दामन थाम लिया। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश अध्यक्ष इंजीनियर हरि किशोर तिवारी सपा में शामिल हो गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − ten =