Saturday , June 25 2022

अखिलेश यादव ने CM योगी से पूछा- कहां है आपकी टीम-9 और टीम-11

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। सपा प्रमुख ने कहा कि लखनऊ सहित प्रदेश के अन्य जिलों में कोरोना संक्रमण, व्हाइट और ब्लैक फंगस का प्रकोप थम नहीं रहा है, आवश्यक दवाओं, इंजेक्शन और वैक्सीन का टोटा चल रहा है।अखिलेश यादव ने कहा, मुख्यमंत्री जी की टीम-9 और टीम-11 का अतापता नहीं है। खुद बिगड़ते हालात पर निगहबानी करके उन्हें सुधारने में समय देने के बजाये मुख्यमंत्री जी मैराथन दौरे पर हैं। सीएम योगी व्यवस्था में सुधार के लिए नहीं बल्कि राजनीतिक रणनीति साधने के लिए दौरे कर रहे हैं। वही रटी-रटाई बातें यहां-वहां दोहराने के अलावा सार्थक तो कुछ दिखता नहीं।

आगे उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के लिए अब समय ही कितना बचा है ? मुख्यमंत्री जी को बताना चाहिए कि जब अब तक 35 लाख ही वैक्सीन की दूसरी डोज लगी है तो दीवाली तक सबके टीकाकरण के दावों का क्या होगा ? अब तो वैक्सीन की कमी की भी रिपोर्टें आने लगी हैं’।

अखिलेश यादव ने कोरोना टीकाकरण पर कहा, बड़ी संख्या में नौजवान, बुजुर्ग अस्पतालों में जाते हैं और निराश लौट जाते हैं। पीएचसी केंद्रो की दुर्दशा देखकर भी यह सरकार अनदेखा कर रही है। कोविड सेंटरों में अगली तैयारी की दिशा में संसाधनों की कमी दूर करने के लिए क्या हो रहा है ? राजधानी में ही जीवन रक्षक इंजेक्शन की कालाबाजारी है, सरकार अपने अस्पतालों में ही उन्हें उपलब्ध नहीं करा पा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve + 6 =