Wednesday , June 22 2022

रिया ने किया सुशांत को याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बदले में मिले ये जवाब

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी से पहले अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है। आपको बस भरोसा करना होगा। वहां रुकना पड़ेगा। लव रिया। बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर उनके फैंस के अलावा कई सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

गौरतलब है कि सुशांत पिछले साल 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनकी अचानक मौत के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था। रिया पर मनी लॉन्ड्रिंग समेत अन्य आरोप भी लगे थे। इस मामले से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनसे पूछताछ की थी।

वहीं जांच अधिकारियों ने रिया और उसके भाई शोभिक चक्रवर्ती से कई बार पूछताछ की। सितंबर में रिया को कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने के आरोप में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। जमानत पर रिहा होने से पहले रिया ने मुंबई की एक जेल में एक महीना बिताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × 5 =