Redmi Note 11T प्रो के लॉन्च की तारीख 24 मई की गई निर्धारित

नई दिल्ली :- Redmi चीन में दो नए फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिनके जल्द में वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने की उम्मीद है। आगामी Redmi Note 11T प्रो+ और Redmi Note 11T प्रो के लॉन्च की तारीख 24 मई निर्धारित की गई है। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इन डिवाइस को भारत में पेश किया जाएगा या नहीं। ऐसा हालांकि, कहा जा रहा है कि नया Redmi Note सीरीज फोन भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट के जरिए Redmi Note 11T सीरीज की घोषणा की है। पोस्ट से पता चलता है कि लॉन्च 24 मई को शाम 7:00 बजे( भारत में शाम 4:30 बजे ) होगा। आधिकारिक अनावरण से पहले, Xiaomi ने अपनी चीनी साइट पर प्री-रिजर्वेशन पेज प्रकाशित कर दिया है। यहां हम आने वाले Redmi स्मार्टफोन्स के बारे में सब कुछ जान सकते हैं।
Redmi Note 11T प्रो+, Redmi Note 11T प्रो के संभावित स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने अभी तक डिवाइस की प्रमुख स्पेसिफिकेशंस की जानकारी नहीं दी है।साझा किए गए पोस्टरों ने पुष्टि हुई है कि नए रेडमी फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के मिलेगा, जो LED फ्लैश के साथ आएगा। टीजर से यह भी पता चलता है कि फोन को ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा।

Redmi Note 11T प्रो+ और Redmi Note 11T प्रो पहले ही चीन के TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर दिखाई दे चुके हैं। साइट पर मॉडल नंबर 22041216UC वाले स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया था, जिसके बारे में माना जा रहा है कि यह Redmi Note 11T प्रो+ स्मार्टफोन है। अगर यह जानकारी सही है, तो यह डिवाइस 4,300mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है। वहीं Redmi Note 11T प्रो में कथित तौर पर मॉडल नंबर 22041216C है, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसमें 4,980mAh की बड़ी यूनिट है। अफवाह है कि Redmi Note 11T सीरीज के दोनों फोन में 6.6-इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा, जो फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन पर के साथ आएगा। इसके साथ ही पैनल में 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट होने की उम्मीद है। ये Redmi फोन MIUI 13 के साथ आएंगे, जो एंड्रॉयड 12 पर आधारित होगा। कहा जा रहा है कि कंपनी अपने नए फोन के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिपसेट का विकल्प चुन सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × three =