रविकिशन की राहुल को नसीहत – दिमाग से लेकर पार्टी अंदर तक खाली, संभालिये, ख़त्म हो रही है

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के व्हाट्सऐप और फेसबुक के साथ सांठगांठ वाले बयान पर भाजपा सांसद रविकिशन ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा संगठन है उसे हल्के में कुछ ना बोलें.

वहीँ पार्टी में चल रहे घमासान को लेकर सांसद रविकिशन ने उन्हें नसीहत भी दे डाली. उन्होंने कहा कि ‘पहले अपनी पार्टी संभालिए और उस पर चिंतन कीजिए.’ हाल ही में राहुल गांधी ने फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग की पीएम मोदी के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया था. जिसमें भाजपा पर सोशल नेटवर्किंग साइट्स, फेसबुक और व्हॉट्सएप के साथ सांठ-गांठ होने का आरोप लगाया था.

उनके इस ट्वीट को लेकर रविकिशन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “राहुल जी का हमें समझ नहीं आता हर चीज पर भाजपा. विश्व का सबसे बड़ा भाजपा संगठन है पहले उसको समझिए. हम जमीन से लेकर आसमान तक काम करते हैं जान झोंक देते हैं. उसे आप हल्के में कुछ न बोल दें कि फेसबुक इनका है व्हॉट्सएप भी इनका है.

आगे उन्होंने कहा कि “पहले पार्टी तो संभाल लीजिए, खत्म हो रही है. दिमाग से लेकर पार्टी अंदर तक खाली, खोखली हो चुकी है. अपनी पार्टी पर चिंतन कीजिए. जितनी जान ये BJP को पॉपुलर करने में झोंक रहे हैं कोई मतलब नहीं है. BJP कार्यशैली से आगे बढ़ गई.”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × one =