Tuesday , June 21 2022

रायबरेली में मां-बेटी की सरिया से पीट-पीटकर हत्या, पढ़ें पूरा मामला

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार की रात बदमाशों ने एक घर में डकैती कर सामन लूट लिया. इतना ही नही बदमाशों ने डबल मर्डर को भी अंजाम दिया. गांव में एक ही घर के दो लोगों की हत्या की सूचना लोगों को मिली, तो इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर कई थानों की पुलिस ने पहुंचकर इस डबल मर्डर की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

बता दें कि मामला नसीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम सभा हाजीपुर का है. हाजीपुर गांव निवासी जमील वाहन चालक है. वह बुधवार को वाहन लेकर कहीं बुकिंग पर गया हुआ था. घर पर उसकी पत्नी सफीकुल निशा और बेटी खुशी ही थी. देर रात उसके घर में घुसे बदमाशों ने मां बेटी की हत्या कर दी. सिर पर गहरी चोट लगने के कारण दोनों की मौत हुई है. सुबह घटना की जानकारी पड़ोसियों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. डबल मर्डर की सूचना पर एसपी श्लोक कुमार, एडिशनल एसपी नित्यानंद राय और सीओ सलोन रामकिशोर सिंह समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही फोरेंसिंक टीम भी पहुंच गई. मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

एसपी श्लोक कुमार का कहना है कि घर का सामान बिखरा पड़ा है, जिससे प्रथम दृष्टया चोरी और हत्या का मामला लग रहा है. पुलिस ने घटना की जांच-पड़ताल के लिए पांच टीमें लगा दी हैं. परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर शक जताया है. सारे तथ्यों पर बारीकी से जांच हो रही है. जल्द ही घटना का खुलासा होगा. उधर, डबल मर्डर की सूचना पर आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह भी रायबरेली पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पुलिस को मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × four =