Wednesday , May 18 2022

पत्नी को छोड़ बहन के साथ दिखे रणवीर, फैंस बोले: दीपिका कहां है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी हैं. जिसके लिए वह अलग-अलग शोज में भी पहुंच रही हैं और यही वजह है कि अब रणवीर सिंह दीपिका को छोड़कर शॉपिंग करने निकल आए हैं.हाल ही में रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B6fpu9gBZUs/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

जी हां, इस वीडियो में रणवीर किसी शोरुम में विंडो शॉपिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शोरूम में रणवीर लेडीज बैग देखते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन इस दौरान रणवीर अकेले नहीं हैं बल्कि उनकी बहन रीतिका भी उनके साथ नजर आ रही हैं. रणवीर सिंह को इस तरह लेडीज बैग देखते हुए लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं और कह रहे हैं कि क्या रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए कुछ शॉपिंग कर रहे हैं? वहीं कुछ लोग दीपिका के बारे में पूछ रहे हैं कि वह कहां हैं ?

https://www.instagram.com/p/B6qZ2pKH1bJ/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

वीडियो में रणवीर का नाम ले लेकर उनके फैंस जोर-जोर से चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे हैं. वहीं रणवीर भी फैंस को रिस्पांस देते हैं. इस दौरान रणवीर सिंह ने व्हाइट टीशर्ट और रेड कैप पहनी हुई थी. रणवीर का कूल लुक भी उनके फैंस को पसंद आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/B6qxY6pnWls/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

बात करें वर्कप्लेस की तो रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ’83’ को लेकर चर्चा में बने हैं. यह फिल्म साल 1983 में भारत द्वारा जीते गए क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है. जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. खास बात तो यह है कि फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में होंगी. शादी के बाद पहली बार रणवीर और दीपिका इस फिल्म के जरिए साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.

https://www.instagram.com/p/B4tdBtcBVn9/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस फिल्म से जुड़ा रणवीर सिंह का लुक भी सामने आ चुका है जोकि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. उनके अलावा फिल्म में साकिब सलीम, आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क और साहिल खट्टर भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.