Sunday , January 23 2022

एक बार फिर टली आलिया और रणबीर की शादी, अब इस डेट को होगी शादी

Mumbai. बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कूपर की शादी एक बार फिर टल गई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये टीम अब अगले साल शादी करेगी। इससे पहले खबरे चल रही थी की दोनों दिसंबर में सात फेरे लेंगे। लेकिन अब खबरे आ रही हैं कि आलिया और रणबीर की शादी अप्रैल में होगी। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को दिवाली के मौके पर काली पूजा के पंडाल में देखा गया था। उनके साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। इस दौरान दोनों ने पैपराजी को एकसाथ कई पोज दिए।

रणबीर और आलिया पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। पहले खबर आई थी कि दोनों की शादी दिसंबर के महीने में हो सकती हैं। लेकिन ईटी की खबर के मुताबिक इस शादी को अगले साल अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज के लिए तैयार हैं, वहीं रणबीर कपूर भी ब्रह्मास्त्र के अलावा शमशेरा, एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म कर रहे हैं जिसकी थोड़ी सी शूटिंग बाकी रह गई है। दोनों चाहते हैं कि वो पहले अपने काम को खत्म कर लें ताकि आराम से शादी कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 4 =