रामपुर : मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इमानी बदमाश

रामपुर । उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक अपराधी घायल हुआ है। पुलिस ने इस मुठभेड़ में 25 हजार के इमानी बदमाश को पकड़ा है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने बताया, मिलक थाने का एक गौकशी का मुकदमा था। इसमें एक व्यक्ति वांटेड था, जिसपर 25,000 का इनाम था। आज पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 लोग मोटरसाइकिल पर होंगे जिसमें एक ये आदमी होगा।

पकड़ा गया बदमाश शहर कोतवाली के मुहल्ला घेर मर्दान खां का जुबैर पुत्र रमजानी है। उसके खिलाफ पिछले दिनों मिलक कोतवाली में गोवध अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें वह फरार चल रहा था। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस को उसके पटवाई क्षेत्र में होने की सूचना मिली। इस पर पटवाई थाना पुलिस और एसओजी ने ग्राम ठाकुरद्वारा मडौली चौराहा पर चेकिंग लगा दी। कुछ देर बाद वह अपाचे बाइक पर आता दिखा। बाइक पर उसका एक साथी भी था। पुलिस ने बाइक रोकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और बाइक लेकर भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जुबैर के बाएं पैर में गोली लगी। वह बाइक समेत गिर गया। उसका साथी मुहल्ला घेर नज्जू खां निवासी नवाब नूर पुत्र हयात नूर अंधेरे में भाग गया।

15 मुकदमे दर्ज

घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मुठभेड़ में पटवाई थाने के सिपाही सचिन कुमार के हाथ में भी चोट लगी है। उसका भी जिला अस्पताल में उपचार कराया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश जुबैर शहर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर और टाप-10 बदमाश है। उसके खिलाफ करीब 15 मुकदमे दर्ज हैं। उसके पास से तमंचा, कुल्हाड़ी, छुरी, रस्सी आदि सामान मिला। उससे अस्पताल में पूछताछ की गई। चिकित्सकों की सलाह के बाद उसे मेरठ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × three =