Thursday , June 23 2022

AAP सांसद संजय सिंह बोले- “प्रभु श्रीराम की कृपा की वजह से चंदा चोर बेनकाब हुए”

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अब अयोध्या में एक और जमीन की खरीद में चंदा चोरी का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि 20 लाख की जमीन को राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट को 2.5 करोड़ में बेचा गया। इस खुलासे को सात दिन हो गए, लेकिन न ही अबतक बेइमानों के खिलाफ जांच शुरू हुई है और न ही मुझपर मानहानि का मुकदमा हुआ है।

इसी के साथ ही संजय सिंह ने सवाल उठाया कि सात दिनों से इन लोगों के बैंक अकाउंट सीज क्यों नहीं हुए, अभी तक मामले की जांच शुरू क्यों नहीं हुई? राम लला के मुख्य पुजारी कह रहे हैं कि इस मामले की जांच होनी चाहिए, हनुमान गढ़ी के मुख्य पुजारी कह रहे हैं कि जांच होनी चाहिए, सारे लोग जांच की मांग कर रही है लेकिन बीजेपी राजनीति का आरोप लगा रही है। इस मामले की फास्ट ट्रैक में सुनवाई होनी चाहिए और छह महीने के अंदर दूध का दूध पानी का पानी होना चाहिए।

इसी के साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों द्वारा चंदा चोरी और ट्रस्ट के भ्रष्टाचार की वजह से प्रभु श्रीराम का मंदिर डेढ़ सालों से अयोध्या में नहीं बन पा रहा है। करोड़ों राम भक्तों ने प्रभु श्रीराम का मंदिर बनने के लिए चंदा दिया। अपना पेट काटकर चंदा दिया. बहनों ने अपने गहने बेचकर चंदा दिया। अब अगर मंदिर नहीं बन पा रहा है तो सिर्फ बीजेपी के नेताओं के चंदा चोरी की वजह से।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × 4 =