CM अशोक गहलोत का बड़ा फैसला, एक महीने तक नहीं करेंगे किसी से मुलाकात

Spread the News

राजस्थान। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बड़ा फैसला लिया है। गहलोत ने कहा है कि वह एक महीने तक किसी से भी व्यक्तिगत रूप से मुलाकात नहीं करेंगे। इसी के साथ ही सीएम गहलोत ने एक महीने के सभी मुलाकात कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। सीएम गहलोत ने यह सब कोरोना के चलते किया है।

बता दें कि राजस्थान में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। प्रदेश नें करोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 94854 पहुंच गया हैं। राजस्थान में कोरोना से अब तक 1164 मरीजों की जान जा चुकी है। प्रदेश में संक्रमण के सबसे ज्यादा केस जोधपुर में हैं। इसी के मद्देनजर सीएम गहलोत ने यह फैसला किया है।

जानकारी के मुताबिक, संक्रमण से बचाव के उद्देश्य से चिकित्सकों की सलाह के अनुसार मुख्यमंत्री ने आगामी एक महीने तक आमजन सहित अन्य सभी लोगों से व्यक्तिगत या सामूहिक रूप से मुलाकात नहीं करने का निर्णय किया है। इस दौरान वे सिर्फ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए उपलब्ध होंगे।

सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण महामारी के संकट के इस दौर में प्रदेश वासियों के जीवन की रक्षा सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इस महामारी को सबकी भागीदारी से ही रोका जा सकता है। इसी के साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील है कि मास्क लगाएं, दो गज की दूरी रखें, भीड़ से बचें, सामाजिक मेल-जोल कम से कम रखें, आवश्यकता होने पर ही घर से निकलें और स्वास्थ्य संबंधी अन्य दिशा-निर्देशों का पूरी जिम्मेदारी से पालन करें।


Spread the News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *