Tuesday , June 21 2022

शिल्पा और राज के सपोर्ट में आई बहन शमिता, पोस्ट के जरिए लिखी है ये बात

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अश्लील फिल्में बनाने के रैकेट मामले में हर रोज कई नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले का असर शिल्पा शेट्टी की लाइफ पर पड़ रहा है। वहीं, इस पूरे मामले में शिल्पा की बहन शमिता शिल्पा के सपोर्ट में आगे आई हैं। शमिता शेट्टी ने एक बार शिल्पा-राज के सपोर्ट में एक खास नोट शेयर किया है।

Raj Kundra Wanted To Cast Sister-in-law Shamita Shetty In One Of His Films? | Filmfare.com

शमिता शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास नोट साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “कभी-कभी आपके अंदर की ताकत एक बड़ी आग की लौ की तरह नहीं होती है, जिसे हर कोई देख सके। यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है। आपको यह मिल गया है, चलते रहो।” आगे उन्होंने लिखा है आपकी एनर्जी को लोग किस तरह लेते हैं, यह आप कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, वो लोगों के उन लेंस से फिल्टर हो जाता है, जिन पर्सनल मुद्दों से वो उस समय गुजर रहे होते हैं, जो आपके बार में नहीं है। बस अपने काम को जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से करते रहें।

https://twitter.com/ShamitaShetty/status/1420625866845954052/photo/1

बता दें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की एक दिन पहले 14 दिनों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी गई है। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने और स्ट्रीम करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन सबके बीच अब शमिता शेट्टी ने ट्विटर पर एक क्रिप्टिक ट्वीट किया है. इस ट्वी के साथ उन्होंने अपनी तस्वीरें भी शेयर की हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × 4 =